अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम को लेकर की नीचता की सभी हदे पार ,भड़का देश गुस्सा

Uncategorized

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी तो था ही अब उसमें अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी अपनी टांग अड़ा ही ली है।

असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित करने के दौरान योगी पर तो निशाना साधा ही वहीं पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

बता दें, हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा”

योगी पर भी हमला

इसके साथ ही अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे”।

Akbaruddin Owaisi ने PM MODI पर की ऐसी टिप्पणी, सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

Akbaruddin Owaisi ने PM MODI पर की ऐसी टिप्पणी, सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

Posted by Newsroom Post on Sunday, December 2, 2018

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग चल रही है। तेलंगाना के विकाराबाद के तेंदूर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा, जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे।

 

Leave a Reply