VIDEO : अगर भारत चीन को झुका सकता है तो पकिस्तान की क्या औकात है – पाक मीडिया !

पाकिस्तान हमेशा से अपने देश की विकाश को दरकिनार कर भारत की बर्बादी पर ज्यादा तवज्जो देता रहा है, वहाँ अबतक जितनी भी सरकार आई लगभग सब ने भारत के खिलाफ जहर उगलने का ही काम किया है! इसके अलावे जिस किसी ने भी भारत के साथ दोस्ती की हाथ बढ़ाने की कोशिश की उन नेताओं को इसका खामयाजा बखूबी भुगतना पड़ा! क्युकी वहां की सेना तख्ता पलट कर देती है!

बेचारे पाकिस्तानी

एक बात तो सत्य है की पाकिस्तान जब जब भारत से भिड़ने की कोशिश की है तब तब उसे मुहकी कहानी पड़ी है! भारतीय शुक्रगुजार है अपने सैनिकों का जिन्होंने अपनी जान की परवाह किये बिना पाकिस्तान के नपक इरादों को नेस्तोनाबूत कर दिया! चाहे वो 1971 का युद्ध हो या करगिल!

लेकिन एक पाकिस्तान है जो अभी तक भी उसी हालत में है जैसे 1947 में था। क्योंकि इन्होंने तो देश की तरक्की पर कभी जोर दिया ही नही बस जोर दिया तो भारत की तरक्की पर रोड़ा बनने का, भारत की तकक्की पर जलने का। ये लोग आये दिन बस भारत को बर्बाद करने के झूठे ख्वाब देखते हैं। दुनिया के कई मुल्क चाँद और मंगल ग्रह और पहुँच गये लेकिन पाकिस्तानी अभी भी भारत में घुसपैठ की ही कोसिश करता है।

भारत चाइना मुद्दे पर चीन ने भारत के सामने घुटने टेक दिये हैं। इस बिहाफ पर पाकिस्तान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में न्यूज़ स्टूडियो में भारत पाकिस्तान की स्थति पर चर्चा हो रही है। जिसमे पाकिस्तानी एक्सपर्ट भी बैठे हुवे थे। बातचीत में कहा कि भारत ने एशिया में चीन का हव्वा खराब कर दिया । हमारी औकात ही क्या है। हम तो भारत के आगे कहीं भी नही टिकते।

https://youtu.be/MhZrA3Y51XI

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *