सुब्रमण्यम स्वामी सिद्धू के खालिस्तानी कनेक्शन के बाद किया बड़ा खुलासा ,इमरान खान समेत बाजवा हैरान

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर के नाम पर अपना खतरनाक एजेंडा चल दिया है. सिद्धू सामने बैठ कर ताली बजाते रहे और इमरान खान ने शांति, अमन का चोला पहनकर कश्मीर राग अलाप दिया. इस कार्यक्रम में खालिस्तानी खुलेआम शामिल हुए, बाकायदा उन्हें निमंत्रण भेजा गया, खालिस्तानियों ने पाक चीफ बाजवा से हाथ मिलाया और सिद्धू के साथ भी खालिस्तानी की फोटो उसने खुद पोस्ट करी और नीचे पाकिस्तान ज़िंदाबाद लिखा.

ऐसे में अब सिद्धू की खालिस्तानी से मुलाक़ात के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. अभी मिल रही बड़ी खबर के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर तगड़ा प्रहार किया है.

उन्होंने कहा कि सिद्धू को नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (रासुका) के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। स्वामी का यह बयान उस तस्वीर पर आया है जिसमें सिद्धू खालिस्तान सर्मथक गोपाल चावला के साथ खड़े हैं। चावला ने यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी। जिसके बाद बवाल शुरू हो गया। वहीं, इस पर सिद्धू ने सफाई देते हुए कहा था कि, हर दिन 5 से 10 हजार फोटो क्लिक होती हैं, मैं किसी चावला को नहीं जानता.

तस्वीर सामने आने के बाद स्वामी ने तीखा हमला करते हुए सिद्धू को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। स्वामी ने कहा, ‘अगर वह यह कह रहे हैं कि चावला को नहीं जानते तो उन्हें कहना चाहिए कि खालिस्तान से उनका कोई लेना देना नहीं और वह इसकी निंदा करें। उन्होंने कहा, ‘नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी को उनकी जांच करनी चाहिए। साथ ही उन्हें नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत गिरफ्तार करना चाहिए’।

बता दें जब सबसे पहली बार सिद्धू पाकिस्तान गए थे तब उन्होंने पाक चीफ बाजवा को गले लगा लिया था. जबकि उसके कुछ दिन पहले ही पाक फौजियों ने BSF जवान की निर्मम रूप से हत्या की थी. इसकी खूब आलोचना हुई तो वहीँ अब जब दूसरी बार सिद्धू पाक दौरे पर गए हैं तो वे खालिस्तानियों के साथ मिलकर आ गए हैं. वही खालिस्तानी जो हाफिज सईद के बगल में बैठकर देशविरोधी नारे लगाता है. ऐसे में अब अगर तीसरी बार सिद्धू पाकिस्तान गए तो ज़रूर हाफिज सईद को भी अमन,और शांति के नाम पर गले लगा लेंगे.

वहीं, अकाली दल ने सिद्धू के बर्खास्तगी की मांग की है। दिल्ली में अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट कर कहा, ‘एक ग्रुप फोटो में नरेंद्र मोदी जी से बहुत दूर नीरव मोदी के खड़े होने पर बवाल मचाने वाले राहुल गांधी आज इस फोटो पर क्या कहेंगे। या तो मोदी जी से माफी मांगो राहुल गांधी या फिर सिद्धू को बर्खास्त करो!’

पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोस के शिलान्यास के मौके पर सिद्धू की एक तस्वीर खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ कैमरे में कैद हो गई। जो बहुत तेजी से वायरल हुई। इससे हंगामा मचने में समय नहीं लगा। इस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, रोजाना 5 से 10 हजार तस्वीरें खीची जाती हैं, मुझे नहीं पता कौन है गोपाल चावला.

source:dd bhartinews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *