कांग्रेस की “महिला राहुल गांधी” चलीं थी मोदी जी को बदनाम करने लेकिन जवाब में मिली ऐसी फोटो कि मुंह पर लग गया ताला!

नाबालिक से बलात्कार की सजा भुगत रहे आसाराम सुखियों में बने हुए हैं. लोगों की नजर में कथावाचक बनकर ज्ञान का पाठ देने वाला आसाराम अंदर से इतना बड़ा हैवान है, ये कौन जानता था! कभी आसाराम को कथावाचक समझकर उसके मच पर पहुंचे तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने साधू समझकर आशीर्वाद लिया था. इसी फोटो के जरिये विपक्ष पीएम मोदी पर हमला करने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद देखिये इन नेताओं का क्या हुआ?
Source
दरअसल कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पीएम मोदी के साथ आसाराम की एक फोटो शेयर करके पीएम पर कटाक्ष करने की कोशिश कर रही थी लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और लोगों ने प्रियंका चतुवेदी के साथ-साथ ही कांग्रेस का भी जमकर मजाक उड़ाया. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीटर पर इस फोटो को ट्वीट करते हुए इसे क्रिएटिविटी का नमूना बताया था जिसके बाद से ही लोगों ने मजे शुरू कर दिए.

देखिये प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट –

इसके बाद लोगों ने जमकर प्रियंका चर्तुवेदी को फटकार लगायी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अन्य नेताओं का भी जमकर मजाक उड़ाया. आइये हम आपको कुछ ऐसे मजेदार ट्वीटस दिखाते हैं जिसे देखने के बाद आप भी मुस्कुरा उठेंगे!

अनुष्का त्रिपाठी ने एक फोटो ट्वीट करके राहुल गांधी और नेहरु जैसे बड़े नेताओं की फोटो सार्वजानिक कर दी. जिसमे दोनों किसी महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं.

यूजर vj गुप्ता ने प्रियंका को मंदबुद्धि करार देते हुए खूब मजाक उड़ाया और बातों ही बातों से तमाचा भी मार दिया. इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट के जरिये एक फोटो भी साझा की है. जिसमें आसाराम के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता दिखाई दे रहे हैं.

देखिये कुछ अन्य मजेदार ट्वीट

अब इन ट्वीट को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर अब बलात्कारी आसाराम का नाम पीएम मोदी के साथ जोड़ने से लोगों में नाराजगी है. उस समय किसी को नही पता था कि आसाराम बलात्कारी हैं. आसाराम ने बलात्कार किया और उसे कानून ने सजा सुनाई परिणामस्वरूप आज वो अपने पापो की सजा भुगत रहा है.

यह भी देखे

https://youtu.be/WE3MmmBzG4k

https://youtu.be/o9LQnPMci4I

source political report

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *