वीडियो: राहुल गांधी ने कर्नाटक मंदिर में जो किया है उसे देखकर कांग्रेस को वोट करने वाले भी उन्हें वोट नहीं करेंगे…

राहुल गाँधी जब मंदिर जाने लगें तो समझ जाइये कि देश में कोई चुनाव होने वाले हैं. नहीं नहीं वो वहां भगवान का आशीर्वाद लेने नहीं जाते हैं बल्कि राहुल मंदिर जाते हैं वोटर्स को रिझाने के लिए. खुद को हिन्दू साबित कर राहुल गांधी वहां से भी वोट झटकना चाहते हैं जहाँ से किसी को उम्मीद नहीं होती कि राहुल को एक भी वोट आएगा.

माफ़ कीजियेगा लेकिन ये सच है क्योंकि अगर राहुल दिल से मंदिर जाते तो यकीनन उन्होंने कर्नाटक के मंदिर में वो नहीं किया होता जो उन्होंने किया है. दरअसल हाल ही में कर्नाटक चुनाव की डेट आ गयी है.

12 मई को कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं जिनके नतीजे 15 मई को आयेंगे. ऐसे में अब जायज़ है कि राहुल मंदिर भी जायेंगे और मस्जिद भी जायेंगे, लेकिन कहा जाता है ना कि अगर दिल में आस्था ना हो तो इंसान को धार्मिक जगहों, धार्मिक कार्यों से दूर रहना चाहिए. ऐसे में हाल ही में राहुल गाँधी मंदिर पहुंचे थे जहाँ उन्हें सम्मान में लोगों ने मैसूरू पेटा (मैसूर की सम्मानित पगड़ी) पहनाने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन राहुल गाँधी जी की रुतबा देखिये उन्होंने सिरे से टोपी पहनने के लिए ही मना कर दिया.

ऐसे में अब राहुल गाँधी का ये शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इसे लोगों की भावना और आस्था से जोड़कर देख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आक्रोशित लोगों का मानना है कि ऐसा कर के राहुल गाँधी ने कन्नड़ के लोगों का अपमान किया है. उन्हें टोपी नहीं पहननी थी, चलिए समझ आता है लेकिन वो लोगों की भावना को समझते हुए बस टोपी को हाथ में ही ले लेते तो शायद उनका कुछ बिगड़ता नहीं.

जिन्हें जानकारी नहीं है उन्हें बता दें कि आमतौर पर अगर कोई मैसूर आता है तो उन्हें बतौर सम्मान मैसूर की ये ख़ास पगड़ी जिसे मैसूरू पेटा कहा जाता है वो पहनाई जाती है.लोग भी समझते हैं कि ये पगड़ी कितना महत्व रखती है ऐसे में इसे पहनने से कोई मना नहीं करता है.

याद हो तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी जब मैसूर दौरे के दौरान ये पगड़ी पहनाई गयी थी तो उन्होंने स-सम्मान ये पगड़ी पहनी थी. ऐसे में राहुल गाँधी की इस हरकत का लोग मतलब नहीं समझ पा रहे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यूँ किया. हाँ लेकिन इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अब दूसरे वोटर्स तो छोड़िये खुद कांग्रेस के वोटर्स भी राहुल गाँधी को शायद ही वोट दें.

https://youtu.be/1QqO3kzX-RQ

देखिये वीडियो:

https://youtu.be/Uzs16fYnw1k

https://youtu.be/VxtYK7YXsQ8

source name :political report

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *